बिस्तर पर लंबे समय तक टिके रहने के 3 तरीके | Hammer of Thor Tablet


अच्छी खबर यह है कि आप अधिक समय तक बिस्तर पर रहने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं। उसके लिए, आपको व्यवहार में कुछ परिवर्तन करने होंगे, विशिष्ट स्वास्थ्य सलाह का पालन करना होगा, और कुछ मामलों में, Hammer of Thor Tablet जैसी पारंपरिक विशिष्टताएँ लेनी होंगी। आपको अधिक समय तक बिस्तर पर रहने में मदद करने के लिए नीचे कुछ सुझाव दिए गए हैं:


गति कम करो


थ्रस्टिंग तीव्र उत्तेजना पैदा करता है और आपके कम संभोग सुख होने की संभावना को बढ़ा सकता है। थ्रस्टिंग से सूक्ष्म शारीरिक संवेदनाओं का पता लगाना और भी कठिन हो सकता है। हो सकता है कि आपको पता न हो कि आप ऑर्गेज्म के कगार पर हैं।

अधिक धीरे-धीरे और बार-बार आगे बढ़ें, और अधिक धीरे-धीरे चलने के लिए छोटे-छोटे ब्रेक लें। आप यह जानकर चौंक सकते हैं कि कुछ साथी धीमी गति से चलना पसंद करते हैं, खासकर शुरुआती सेक्स में।

क्योंकि आप नियंत्रण नहीं खो सकते हैं और बहुत तेजी से जोर लगाना शुरू कर सकते हैं, आपके आंदोलन को प्रतिबंधित करने वाली स्थिति भी फायदेमंद हो सकती है।

स्वास्थ्य पूरक


स्वास्थ्य पूरक आपको बिस्तर पर लंबे समय तक रहने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बाजार में कई पूरक हैं, और मेरे मित्र ने उनमें से अधिकांश को बिना किसी सकारात्मक परिणाम के आजमाया है।

एक विशेषज्ञ से सलाह लेने के बाद उन्होंने लिंग की लंबाई बढ़ाने में मदद करने वाले सप्लीमेंट 'हैमर ऑफ थोर' का इस्तेमाल शुरू किया।

एक बड़े आश्चर्य के लिए, Hammer of Thor Tablet उनके यौन जीवन में एक तारणहार रहा था, और इसने उन्हें बिस्तर पर अधिक समय तक रहने में मदद की थी। उसका साथी भी उत्पाद और यौन जीवन के बारे में बहुत खुश महसूस कर रहा था।

यौन तकनीक

ऐसी कुछ तकनीकें हैं जो बेहद प्रभावी हो सकती हैं और लगातार अभ्यास करने पर सेक्स के समय को धीरे-धीरे लंबा कर सकती हैं। उनमें से कुछ नीचे दिए गए हैं:


• स्क्वीज़ विधि: इसमें एक व्यक्ति अपने लिंग को तब तक दबाता है जब तक कि वह स्खलन के लिए लगभग तैयार न हो जाए। इसके बाद वे लिंग को उत्तेजित किए बिना उसे कस कर दबाते हैं, जिससे इरेक्शन थोड़ा कमजोर हो जाता है।

• स्‍टॉप-स्टार्ट विधि: यह व्‍यायाम शिश्न में स्‍क्‍वीज विधि की तरह ही काम करता है और स्‍खलन होने तक इसे उत्‍तेजित करता है। व्यक्ति तब तक खुद को उत्तेजित करना बंद कर देता है जब तक कि आग्रह दूर नहीं हो जाता। ऐसा उन्हें तीन बार करना है, जिसके बाद उन्हें स्खलित होना चाहिए।

• विज़ुअलाइज़ेशन: विज़ुअलाइज़ेशन के अभ्यास से अनुभव की तीव्रता को कम करने में मदद मिल सकती है, संभवतः स्खलन में देरी हो सकती है। एक व्यक्ति को सेक्स के अलावा किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना या अपने लिंग को सख्त रहने की कल्पना करना फायदेमंद लग सकता है।

• गहरी सांस लेना: कुछ लोगों को पता चलता है कि गहरी सांस लेने से उन्हें अपने विचारों पर फिर से ध्यान केंद्रित करने और अपने इरेक्शन को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद मिल सकती है। जैसे-जैसे स्खलन नजदीक आता है, वे उत्तेजना कम करने और गहरी सांस लेने की कोशिश कर सकते हैं।

अंतिम विचार:

इन तरीकों से आप बिस्तर पर लंबे समय तक टिके रह सकते हैं। best supplement for stamina in bed, तो Hammer of Thor आपके लिए एक सही विकल्प हो सकता है।

अन्य सप्लीमेंट्स की तुलना में इसे ग्राहकों से अधिक सकारात्मक समीक्षाएं मिली हैं, और यह आपके लिए बिस्तर पर लंबे समय तक रहने का एक निश्चित समाधान हो सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

What to do to last longer in Bed: 5 strategies to stay longer in an Sex!

अपने यौन जीवन को बेहतर बनाएं: आपकी कामेच्छा बढ़ाने के लिए 5 विटामिन और खनिज।

Treating Erectile Dysfunction: 5 Options Beyond ED Pills